Safe & Secure
तेजी से भुगतान
विशेषज्ञ टीम

ओवर-अंडर बेट्स

ओवर / अंडर बेट्स उन सबसे अच्छे प्रकारों में से एक है, जो आपको दुनिया के अधिकांश ऑनलाइन और भूमि-आधारित स्पोर्ट्सबुक्स में मिलेंगे। आमतौर पर योग के दांव के रूप में भी जाना जाता है, ये खेल के दांव हैं जो आपको दोनों टीमों के लिए रूट करने की अनुमति देते हैं या दोनों टीमों के खिलाफ जड़ देते हैं। परिभाषा के अनुसार, एक ओवर / अंडर बेट एक खेल सट्टेबाजी दांव है, जहां आप एक गेम में दोनों टीमों द्वारा बनाए गए अंकों, रनों या लक्ष्यों की कुल संख्या पर दांव लगाते हैं।

ओवर / अंडर बेट्स निष्पक्ष हैं और यह ध्यान नहीं रखते कि टीम किस अंक को स्कोर करती है। केवल एक चीज जिस पर आप सट्टा लगा रहे हैं, वह दोनों टीमों द्वारा किया गया कुल स्कोर है। आप सभी वास्तव में सट्टेबाजी खेल का प्रवाह है।

अगर आपको लगता है कि यह एक टन के स्कोरिंग के साथ एक आक्रामक शोकेस होने वाला है, तो आप ओवर दांव लगा देंगे। यदि आपको लगता है कि बचाव बंद होने जा रहा है और कोई भी स्कोरिंग नहीं करेगा, तो आप अंडर शर्त करेंगे।

चूंकि यह दांव बहुत सी सफल खेल सट्टेबाजी रणनीतियों के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए हम आपको वह सब कुछ देने जा रहे हैं जो आपको जानना चाहिए। हम दांव के ins और बहिष्कार पर चर्चा करेंगे, ये दांव कैसे भुगतान करते हैं, शर्त बनाने के लाभ और सबसे महत्वपूर्ण बात, दांव को कुचलने के लिए आवश्यक रणनीतियाँ।

यदि आप उन सभी चीजों को सीखना शुरू करने के लिए तैयार हैं, जिन्हें आपको जानने की जरूरत है और अधिक से अधिक / शर्त के तहत, आइए शुरू करते हैं।

एक ओवर / बेट के नीचे तोड़कर

जैसा कि हमने पहले ही छू लिया है, एक ओवर / अंडर शर्त वह है जिसमें आप किसी विशेष प्रतियोगिता में दोनों टीमों द्वारा बनाए गए कुल अंकों पर लड़खड़ा रहे हैं। जैसे अधिकांश शर्त प्रकारों के साथ आम है, यह एक उदाहरण के माध्यम से सबसे अच्छा समझा और समझाया गया है।

आइए न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स और फिलाडेल्फिया ईगल्स के बीच एनएफएल उदाहरण पर एक नज़र डालें। यदि यह रेखा आप में से किसी से परिचित है, तो यह हाल के सुपर बाउल से वास्तविक ओवर / अंडर लाइन हो सकती है।

  • न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स यू 48 ½ (-110)
  • फिलाडेल्फिया ईगल्स ओ 48 ½ (-110)

एक सेकंड रुको। इससे पहले कि हम आगे बढ़ें, क्या हमने यह नहीं कहा कि यह मायने नहीं रखता कि किस टीम ने अंक बनाए हैं? दांव के लिए टीमों को यहां सूचीबद्ध क्यों किया गया है? कारण यह है कि टीमों को सूचीबद्ध किया जाता है, संगठनात्मक उद्देश्यों के लिए। खेलपुस्तिकाएँ एक खेल के लिए दो पंक्तियों पर अधिक से अधिक दांव लगाने का प्रयास करेंगी। उदाहरण के लिए, खेलपुस्तिका उस खेल के लिए यह दिखा सकती है।

  • न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स -6 (-180) यू 48 -1 (-110)
  • फिलाडेल्फिया ईगल्स +6 (-155) ओ 48 les (-110)

यह स्प्रेड बेट, मनीलाइन बेट और ओवर / अंडर बेट दिखाता है। भले ही यह एक विशेष टीम के साथ एक लाइन पर है, यह संगठनात्मक उद्देश्यों के लिए कड़ाई से किया जाता है। जब आप ओवर / अंडर दांव लगाना चाहते हैं, तो बस बाकी सब की अवहेलना करें और अंत में उस हिस्से पर ध्यान केंद्रित करें। आइए उस पर एक नज़र डालते हैं और उस टुकड़े को तोड़ते हैं जो आपको टुकड़ा द्वारा बता रहा है।

  • 48 -1 (-110) में
  • o 48 -1 (-110)

छोटा यू अंडर का प्रतिनिधित्व करता है, और छोटा ओ ओवर का प्रतिनिधित्व करता है। प्रत्येक का अनुसरण करने वाली संख्या योग रेखा है। यह प्रत्येक के लिए समान होने जा रहा है। आप मूल रूप से शर्त लगाने जा रहे हैं कि क्या दोनों टीमों द्वारा बनाए गए कुल अंक उस संख्या से अधिक हैं या उस संख्या के तहत। इस उदाहरण में, आप यह शर्त लगा रहे हैं कि यदि आपने ईगल्स और पैट्रियट्स द्वारा बनाए गए अंकों को जोड़ दिया है, तो यह 48 ’से अधिक या 48 48 से कम है।

सूचीबद्ध अंतिम संख्या पेआउट नंबर है। जैसा कि आप इस उदाहरण में देख सकते हैं, यह ओवर और अंडर के लिए सटीक है। यह फुटबॉल और बास्केटबॉल जैसे खेलों में काफी आम है, जहां बहुत सारे अंक बनाए जाते हैं। कुछ खेलों में जहाँ कम अंक, रन, या गोल होते हैं, वहाँ आप ओवर / अंडर बेट के प्रत्येक पक्ष के लिए अलग-अलग रेखाएँ देख सकते हैं।

इस उदाहरण में

यदि आप ओवर शर्त लगाते हैं, तो आप दोनों टीमों के लिए 48, अंक के स्कोर की तलाश में रहेंगे। यदि पैट्रियट्स 50 अंक और ईगल्स स्कोर 0, आप अपना दांव जीतते हैं। यदि पैट्रियट्स 20 अंक और ईगल्स 29 अंक स्कोर करते हैं, तो आप अपना दांव जीतते हैं। जब तक दोनों टीमों द्वारा बनाए गए कुल संचयी अंक 48 cum से अधिक हैं, तब तक आप ओवर जीतते हैं। यदि कुल संचयी स्कोर 48 score से कम है, तो ओवर शर्त हार जाएगी, और अंडर शर्त जीत जाएगी।

जब आप गेम के खेल प्रवाह पर भविष्यवाणी करते हैं तो ओवर / अंडर बेट्स आमतौर पर बनाए जाते हैं। अगर आपको लगता है कि यह एक बार्न-बर्नर शूटआउट है, जहां दोनों टीमें एक-एक अंक हासिल कर रही हैं, तो आप ओवर को दांव पर लगाना चाहते हैं। यदि आपको लगता है कि यह दोनों अपराधों को बंद करने के लिए एक गंभीर रक्षात्मक लड़ाई होने जा रही है, तो आप अंडर को दांव पर लगाना चाह सकते हैं।

कैसे अधिक / अंडर पेमेंट भुगतान करें

खेल के आधार पर आप सट्टेबाजी कर रहे हैं, भुगतान थोड़ा अलग होगा। यदि आप फुटबॉल या बास्केटबॉल जैसे किसी खेल में दांव लगा रहे हैं, जहाँ बहुत सारे अंक हैं, तो आप लगभग हमेशा (-110) भुगतान की गई बाजी के दोनों किनारों को देखने वाले हैं। इसका मतलब यह है कि चाहे आप ओवर या अंडर करें, आपको सही पिक के लिए समान लाभ प्राप्त होगा। $ 100 का दांव (-110) आपको लाभ में $ 90.91 का भुगतान करेगा।

ध्यान दें:

फ़ुटबॉल, बेसबॉल या हॉकी जैसे खेलों में जहाँ कम अंक मिलते हैं, वहाँ आपको ओवर / अंडर के लिए अलग-अलग भुगतान बाधाओं को देखना होगा। यह संख्या एक अमेरिकी बाधाओं के प्रारूप में दर्शाई जाएगी जो आपको बताएगी कि आपको कितना भुगतान किया जाएगा।

यदि आप अमेरिकी बाधाओं के लिए नए हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं मनीलाइन गाइड पढ़ना हमने एक साथ रखा है जहां यह टूट जाता है कि इन भुगतानों का क्या मतलब है और उनकी व्याख्या कैसे करें।

बड़ा रास्ता यह है कि इसके सामने एक प्लस चिन्ह के साथ विषम भुगतान अंडरडॉग या शर्त के कम होने की संभावना है और माइनस साइन पसंदीदा या अधिक पिक के साइड होने की संभावना का प्रतिनिधित्व करेगा।

लब्बोलुआब यह है कि आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप केवल ओवर / अंडर नंबर को नहीं देखते हैं और फिर पेआउट बाधाओं पर आधा सेकंड का समय लेते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जो जोखिम ले रहे हैं, उसके लिए आपको संभावित संभावित इनाम मिल रहा है। यदि आप भुगतान से खुश नहीं हैं और यह उचित नहीं है, तो शर्त न लगाएं और कोई अन्य विकल्प खोजें।

ओवर / अंडर बेट्स के लाभ

हम कुछ कारणों को कवर करना पसंद करते हैं जो ओवर / अंडर बेट्स इतने लोकप्रिय हैं। कभी-कभी यह समझना कि चीजें क्यों उपयोगी हैं, आपको बेहतर तरीके से समझने में मदद मिलेगी कि उन्हें अपनी व्यक्तिगत रणनीतियों में कैसे नियोजित किया जाए।

नफरत के लिए महान

यह दुर्लभ है कि आप एक ही वाक्य में 'महान' और 'घृणा' शब्द सुनते हैं, लेकिन आज एक विशेष दिन है! ओवर / अंडर शर्त मनोरंजक बेटर्स के लिए एक शानदार है जो दोनों टीमों को खेलने से घृणा करते हैं, लेकिन फिर भी किसी तरह का दांव लगाना चाहते हैं। जब आप एक गेम के तहत अंडर लेते हैं, तो आप प्रभावी रूप से दोनों टीमों के खिलाफ जड़ जमा सकते हैं।

जितनी अधिक टीम स्कोरिंग में विफल होती है, उतनी ही अधिक आपको भुगतान करने की संभावना होती है।

हम नफरत फैलाने वाले नहीं हैं, लेकिन यह शर्त निश्चित रूप से आप से कुछ वित्तीय संतुष्टि पाने में मदद करेगी।

इसके अतिरिक्त, यह मनोरंजक सट्टेबाजों के लिए अच्छी तरह से काम करता है जो दोनों टीमों को खेलना पसंद करते हैं। क्या आप उन फील-गुड प्रकारों में से एक हैं जो चाहते हैं कि हर कोई खुश हो और स्कोर करे? ओवर बेट आपके नाम से पुकार रहा है।

जब आप ओवर शर्त लगाते हैं, तो आपको खेल के प्रत्येक सेकंड में स्कोर करने के लिए दोनों टीमों को खुश करना होता है। व्यक्तिगत रूप से, हम दो विकल्पों के लिए खुश होने के लिए अधिक शर्त को अधिक सकारात्मक और आरामदायक पाते हैं।

फिर, हम वास्तव में यहाँ केवल मनोरंजक सट्टेबाजों से बात कर रहे हैं, क्योंकि गंभीर दांव लगाने वालों को यह शर्त नहीं लगानी चाहिए कि वे किसे पसंद या नापसंद करते हैं।

सट्टेबाजी लचीलापन - खेल प्रवाह भविष्यवाणियों

आप में से कुछ के लिए गंभीर सट्टेबाजों के लिए कुछ पैसे बनाने के लिए देख रहे हैं, शर्त के ऊपर / के तहत सट्टेबाजी लचीलापन शानदार है। जब आपके पास खेल के प्रवाह के बारे में एक भविष्यवाणी है, लेकिन विजेता के बारे में निश्चित नहीं है, तो अब आपको उस पर नकद भुगतान करने का एक तरीका मिल गया है। इस शर्त के बिना, आप खेल प्रवाह भविष्यवाणियों पर दांव लगाने की किसी भी क्षमता के बिना रह गए हैं।

कुछ गंभीर खेल सट्टेबाज मुख्य रूप से ओवर / अंडर से चिपकते हैं, जबकि कुछ केवल उन्हें छिटपुट रूप से उपयोग करते हैं। ईमानदारी से, यह आपके लिए सबसे अच्छा काम करने के लिए नीचे आता है और आप भविष्यवाणी करने में सबसे अच्छे हैं।

यदि आप विजेताओं को लेने में एक रॉक स्टार हैं, लेकिन यह बताने के लिए संघर्ष करते हैं कि वे वहाँ कैसे जा रहे हैं, तो आप मनीलाइन से चिपकना चाहते हैं और दांव लगाना चाहते हैं। यदि आप एक गेम फ्लो विजार्ड हैं, जो विजेताओं को लेने से कतराता है, तो शर्त के तहत ओवर / अंडर आपका दोस्त है।

ध्यान दें:

याद रखें, साथ ही, आप हमेशा दोनों दांव बना सकते हैं और उन्हें अपने पूर्वानुमानों पर अधिकतम वापसी के लिए एक साथ जोड़ सकते हैं।

ओवर / अंडर बेट रणनीतियाँ

अंत में, दांव पर ओवर / अंडर के साथ जीतना और हारना खेल प्रवाह की भविष्यवाणी करने की आपकी क्षमता के नीचे आता है। हालांकि यह एक ऐसा विषय है जो मास्टर करने में लंबा समय ले सकता है, कुछ टिप्स और ट्रिक्स हैं जो आपको सही दिशा में तेजी से आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं। नीचे आपको हमारे कुछ विशेषज्ञों के हमारे संग्रह मिलेंगे जो ओवर-अंडर दांव बनाते समय उपयोग करना चाहते हैं।

रक्षा के साथ शुरू करो

जब लोग खेल के दांव के बारे में सोचते हैं जो अंकों के साथ करना होता है, तो उनका ध्यान स्वचालित रूप से अपराध की ओर जाता है। यह एक ही तरीका है कि आप आमतौर पर अंक पाने के लिए अपने अपराध के माध्यम से तार्किक लगता है।

महत्वपूर्ण:

हालाँकि, आप जिस महत्वपूर्ण चीज़ को देख रहे होंगे वह रक्षात्मक मैचअप टीम का सामना कर रही है। उनके पास देश में कुछ बेहतरीन अपराध हो सकते हैं, लेकिन अगर वे बंद हो रहे हैं और बदसूरत खेल खेलने के लिए मजबूर हैं, तो आप वास्तव में उन्हें ओवर के माध्यम से उड़ाने की उम्मीद नहीं कर सकते।

एक चीज जो हम करना पसंद करते हैं वह है टीम बनाम टीम के आंकड़ों के बजाय व्यक्तिगत रक्षात्मक मैचअप को देखना। यह पता लगाएं कि आपको कौन लगता है कि कौन उसकी रखवाली करेगा और यह तय करेगा कि आप कैसे मैचअप करेंगे। जब आप क्षेत्र या न्यायालय में ऐसा करते हैं, तो आप इस बारे में एक राय बनाने में सक्षम होंगे कि आपको क्या लगता है कि खेल कैसे चल रहा है।

ईमानदारी से, सभी खेल सट्टेबाजी की भविष्यवाणी आसान हो जाती है जब आप केवल टीम के तथ्यों का विश्लेषण करने के बजाय व्यक्तिगत खिलाड़ियों के लिए चीजों को तोड़ना शुरू करते हैं जो कि उचित नहीं हो सकता है या नहीं।

हम अपराध को नजरअंदाज करने के लिए नहीं कह रहे हैं, लेकिन इसके बजाय, हम रक्षा को नजरअंदाज नहीं करने के लिए कह रहे हैं।

इस बात पर अधिक ध्यान दें कि दोनों सबसे विशिष्ट स्तरों पर कैसे बातचीत करने जा रहे हैं, और आप सबसे अधिक संभावना है कि खेल के प्रवाह को पूरी तरह से बेहतर बनाने की भविष्यवाणी करने में सक्षम हों।

खेल नीचे खंड में तोड़ो

यह टिप आपको खेल को तोड़ने की सलाह देने की हमारी प्रवृत्ति को जारी रखता है। पूरे खेल के लिए कितने अंक बनने वाले हैं, यह तय करने की कोशिश करने के बजाय, खेल तिमाही (या अवधि) को चौथाई या आधे से आधा करके देखें।

यदि यह एनबीए बास्केटबॉल खेल है, तो पहले तिमाही को देखें। कौन सी टीमें तेजी से शुरू करती हैं? वे आम तौर पर पहली तिमाही में कैसे करते हैं? फिर दूसरी और तीसरी तिमाही को देखना शुरू करें। टीमें कैसे समायोजित करती हैं? क्या वे आदत डालने में महान हैं? अंत में, चौथी तिमाही को देखें। टीमें कैसे पास होती हैं?

जब आप चीजों को टुकड़े से देखते हैं, तो आप दोनों टीमों के स्कोरिंग आउटपुट पर अधिक सटीक भविष्यवाणियां कर सकते हैं। पूरे खेल को देखते हुए यह बहुत व्यापक है और आपको गलतियाँ करना छोड़ देगा।

आग्नेयास्त्रों के प्रशिक्षकों के बीच एक लोकप्रिय वाक्यांश है, जो कहता है, "छोटा, छोटा याद करो।"

इसका विचार यह है कि आप अपने शॉट के साथ जितना सटीक निशाना लगाते हैं, उतना ही छोटा होगा कि एक मिस होगा। यदि आप पूरे लक्ष्य पर निशाना साधते हैं, तो जब आप चूक जाते हैं तो आप लक्ष्य से चूक सकते हैं। लेकिन, यदि आप बुल्सआई को निशाना बनाते हैं और चूक जाते हैं, तो आप कुछ इंच छूट सकते हैं, लेकिन फिर भी आप लक्ष्य से टकराएंगे।

अपने खेल को छोटे टुकड़ों में लें और आपको लगता है कि स्कोरिंग जैसा दिख रहा है, उसमें कुछ सटीक भविष्यवाणियां करें।

कोचिंग हिस्ट्री को देखें

अक्सर खेल का प्रवाह खिलाड़ियों के साथ कम और कोचिंग के साथ अधिक होता है। कोच टीम की खेल योजना को एक साथ रखेंगे और जीत के लिए अपना पाठ्यक्रम तय करेंगे। इसका मतलब यह हो सकता है कि वे आक्रामक आक्रामक हमले की योजना बना रहे हैं या कुछ बिंदुओं पर विचार कर रहे हैं और अपने बचाव को खेल को जीतने दें।

जाहिर है, जब आप अपनी योजनाओं को तैयार करते हैं, तो आप कोच की बैठकों में शामिल नहीं हो पाएंगे, और वे निश्चित रूप से उन चीजों को सार्वजनिक नहीं करेंगे, लेकिन आपके पास एक चीज है जिसे आप देख सकते हैं।

आप कोच के इतिहास को देख सकते हैं, खेल की योजनाएं जो उन्होंने अतीत में इस्तेमाल की हैं, और उन्होंने पहले इस विशेष टीम के खिलाफ कैसे खेला है। आमतौर पर यह पता लगाना बहुत आसान है कि एक टीम आम तौर पर गेम और कुछ टीमों पर कैसे हमला करती है।

आपको बस उस पैटर्न को ढूंढना है और फिर तय करना है कि क्या वे सफलता के लिए एक ही नुस्खा का पालन करने जा रहे हैं या यदि वे कोशिश करने और चीजों को मिलाने जा रहे हैं। उन खिलाड़ियों को देखें जो उनके पास हैं और देखें कि उनके पास एक निश्चित रणनीति का उपयोग करने के लिए आवश्यक उपकरण हैं या नहीं।

टिप्स:

देखें और देखें कि आमतौर पर उनके द्वारा उपयोग की जाने वाली रणनीति अतीत में काम की है या नहीं। यह एक बड़ा सुराग हो सकता है कि क्या वे सूट का पालन करने जा रहे हैं या चीजों को आज़माते हैं और हिलाते हैं।

हां, योजना का निष्पादन महत्वपूर्ण है, लेकिन यदि आप कोच को दांव लगाने के तरीके से खेलने के लिए टीम को लाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, तो आप मर चुके होंगे।

शर्तें पढ़ें

कुछ ऐसा है जो बहुत उपेक्षित हो जाता है बाहरी खेलों के लिए मौसम की स्थिति है। यदि यह गीला और बारिश या असुविधाजनक रूप से गर्म और आर्द्र होता है, तो खिलाड़ियों के प्रदर्शन और अंततः कितने अंक मिलते हैं, इसका प्रभाव पड़ता है।

हां, ये स्थितियां अपराध और रक्षा दोनों को प्रभावित करने वाली हैं, लेकिन आपको गेम प्लान देखना होगा। कोच शर्तों के आधार पर समायोजन करेंगे, और इससे पहले कि आप एक ओवर / अंडर शर्त रखें, आपको इसके बारे में पता होना चाहिए।

उदाहरण के लिए

यदि यह एनएफएल गेम के दौरान बाहर बर्फ़ीला तूफ़ान है, तो आप शायद शर्त लगा सकते हैं कि कोच अपराध के लिए अधिक रूढ़िवादी दृष्टिकोण लेने जा रहे हैं। वे गेंद को अधिक तरीके से चलाने वाले हैं, और अपराध धीमा और सुस्त होगा। इसके अतिरिक्त, फ़ील्ड लक्ष्यों और अतिरिक्त बिंदुओं को किक करना वास्तव में मुश्किल है, जिसका स्कोर पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा।

हां, आमतौर पर इसे लाइनों में फैक्टर किया जाएगा, लेकिन कभी-कभी यह नहीं होता है, और कभी-कभी बड़े अवसर भी होते हैं, खासकर जब खेल से पहले स्थितियां अप्रत्याशित रूप से बदल जाती हैं। आपको मौसम विशेषज्ञ बनने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह मौसम के कुछ पैटर्न पर कम से कम ध्यान देने में मदद करेगा, विशेषकर कुछ क्षेत्रों में जो बदलते मौसम से ग्रस्त हैं। हमेशा हवा, बर्फ, बारिश, नींद और गर्मी की तलाश में रहें।

ध्यान दें:

ध्यान रखें कि खेल से पहले मौसम की स्थिति का भी क्षेत्र की परिस्थितियों पर प्रभाव पड़ सकता है।

यदि यह खेल से पहले कड़ी बारिश करता है, तो मैदान संभवतः एक बड़ा कीचड़ का गड्ढा होगा, जो खिलाड़ियों के लिए अपने पैरों को रखने और विस्फोटक होने के लिए कठिन बनाने वाला है। जबकि यह अपराध और रक्षा को प्रभावित करेगा, यह आम तौर पर अपराध को अधिक प्रभावित करता है। जैसा कि हमने कहा, कोच की योजनाओं और प्ले कॉलिंग पर भी इसका प्रभाव पड़ता है।

निष्कर्ष

ओवर / अंडर दांव मनोरंजक खेल सट्टेबाजों के साथ-साथ पेशेवर सट्टेबाजों के लिए महान हैं। वे दोनों टीमों के लिए या खेल प्रवाह भविष्यवाणियों को भुनाने का एक तरीका प्रदान करते हैं जो अन्यथा काफी बेकार होगा। इस बिंदु पर, आपको इस बात की सख्त समझ होनी चाहिए कि दांव पर काम करने के तरीके के तहत / कैसे और अपने खेल सट्टेबाजी की रणनीति में उन्हें ठीक से कैसे नियोजित किया जाए।

याद रखें, आपको दांव पर सिर्फ इसलिए नहीं लगना चाहिए क्योंकि वे मौजूद हैं वे कोई हिस्सा नहीं हो सकते हैं, एक छोटा हिस्सा, या आपका एक बड़ा हिस्सा समग्र सट्टेबाजी की रणनीति, और उन सभी परिदृश्य महान हैं। जो भी आप भविष्यवाणी कर रहे हैं, उसके साथ सबसे अच्छा लगाएं और उसके साथ रहें। यदि आप उस गेम फ्लो विजार्ड के बारे में बात कर रहे हैं, तो ओवर / अंडर दांव आपकी रोटी और मक्खन बनने जा रहे हैं।