Safe & Secure
तेजी से भुगतान
विशेषज्ञ टीम

हमारे विशेषज्ञों को एक साथ मिला और टेनिस मैचों पर सट्टेबाजी के लिए शीर्ष वेबसाइटों को सूचीबद्ध किया गया

हमें उम्मीद है कि यह सर्वश्रेष्ठ टेनिस सट्टेबाजी साइटों की सूची है कार्य करता है आप अच्छी तरह से!

टेनिस 19 वीं शताब्दी के बाद से है, और यह बच्चों से लेकर ओलंपिक एथलीटों तक सभी द्वारा खेला जाता है। नियमों ने एक सदी से अधिक समय तक एक जैसा रहा है, दोनों आकस्मिक प्रशंसकों और खेल सट्टेबाजों को आसानी से अदालत की कार्रवाई का पालन करने की अनुमति दी।

सभी प्रमुख स्पोर्ट्सबुक टेनिस सट्टेबाजी की पेशकश करते हैं और इसकी अपील दुनिया के हर कोने तक फैली हुई है। यदि आप नियमित रूप से इस रैकेट आधारित खेल पर दांव लगाने वाले जुआरियों की विरासत में शामिल होना चाहते हैं, तो इस लेख में शामिल आइटम आपको आरंभ करने में मदद करेंगे।

पद एनएल जुआ स्थल साइन अप बोनस शुरू हो जाओ
# 1 € 30 नि: शुल्क बेट यात्रा साइट
# २ € 200 तक 100% यात्रा साइट
# ३ € 50 तक 100% यात्रा साइट
# ४ € 100 स्वागत बोनस यात्रा साइट

ग्रैंड स्लैम इवेंट्स

यदि आप टेनिस पर दांव लगाने जा रहे हैं, तो आपको चार वार्षिक ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंटों के बारे में पता होना चाहिए। ये प्रतियोगिता खेल में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली घटनाएं हैं, और वे सबसे बड़ी पुरस्कार राशि, सबसे अधिक प्रतियोगिता और उच्चतम टेलीविजन रेटिंग प्रदान करते हैं।

  • ऑस्ट्रेलियन ओपन:
    1905 में स्थापित, यह कार्यक्रम ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न पार्क में आयोजित किया जाता है और एक हार्डकोर्ट सतह पर खेला जाता है।
  • फ्रेंच ओपन:
    पेरिस, फ्रांस में स्टेड रोलैंड गैरोस में आयोजित, यह टूर्नामेंट 1891 के बाद से है और दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण क्ले कोर्ट चैम्पियनशिप के रूप में कार्य करता है।
  • विंबलडन चैंपियनशिप:
    1877 में स्थापित, यह कार्यक्रम लंदन के ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस और क्रोकेट क्लब में आयोजित किया जाता है। यह घास की सतह पर खेला जाने वाला एकमात्र प्रमुख है।
  • यूएस ओपन:
    यह वार्षिक हार्डकोर्ट कार्यक्रम अमेरिकी राष्ट्रीय चैम्पियनशिप का आधुनिक अवतार है, जो 1881 में अपनी जड़ें दिखाता है।

अधिकांश आम टेनिस Wagers

टेनिस के लिए उपलब्ध सट्टेबाजी विकल्प आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले टेनिस सट्टेबाजी साइटों के आधार पर भिन्न होते हैं। निम्नलिखित सूची में सबसे सामान्य प्रकार के दांव शामिल हैं:

  • विजेता सेट करें:
    सट्टेबाज एक विशिष्ट सेट के विजेता की भविष्यवाणी करने का प्रयास करता है, अक्सर मैच के पहले।
  • टूर्नामेंट विजेता:
    पेआउट प्राप्त करने के लिए, सट्टेबाज को आगामी टूर्नामेंट के विजेता की सटीक भविष्यवाणी करनी चाहिए। चूंकि इन दांवों को अक्सर महीनों पहले से सूचीबद्ध किया जाता है - जैसे कि घटना के बदलते समय के साथ आस-पास बदलाव होता है - दांव का यह रूप "वायदा" श्रेणी के अंतर्गत आता है।
  • मैच विजेता:
    सट्टेबाज एक आगामी मैच के विजेता को चुनता है। सट्टेबाजी की मनी लाइन शैली का अक्सर उपयोग किया जाता है, प्रत्येक खिलाड़ी को एक नंबर और या तो प्लस या माइनस साइन सौंपा जाता है (उदाहरण: सेरेना विलियम्स -320 बनाम कैरोलीन वोज्नियाकी +225)। नकारात्मक चिन्ह वाला खिलाड़ी पसंदीदा है, और संख्या इंगित करती है कि $ 100 जीतने के लिए दांव लगाने वाले को कितना दांव लगाना होगा। प्लस चिन्ह वाला खिलाड़ी अंडरडॉग है, और उनकी संख्या इंगित की गई राशि है जो सफलतापूर्वक $ 100 को जोखिम में डालती है।
  • ओवर / अंडर सेट:
    ऑड्समेकर एक मैच में खेले जाने वाले सेट की कुल संख्या की भविष्यवाणी करता है। सट्टेबाज को तब तय करना होगा कि वास्तविक संख्या अधिक होगी या कम।
  • एक सेट में खेल:
    सट्टेबाज को विकल्पों की सूची के बीच से सेट में कुल खेलों का चयन करने के लिए कहा जाता है।
  • इन-प्ले बेटिंग:
    ये दांव कई रूप ले सकते हैं, लेकिन उनकी ख़ासियत यह है कि वे होते हैं जबकि मैच वास्तव में चल रहा होता है।
  • बात फैल:
    टेनिस में, पसंदीदा में अक्सर 1.5 सेट काटे जाते हैं, जबकि अंडरडॉग को अपने अंतिम टैली में 1.5 सेट मिलते हैं। यह समायोजित खत्म विजेता निर्धारित करता है। भुगतान की मात्रा निर्धारित करने के लिए इस दांव के साथ संयोजन में कभी-कभी धन रेखा का उपयोग किया जाता है।
  • प्रस्ताव बेट्स:
    दांव लगाने वाले को किसी विशेष घटना या स्थिति के परिणाम की भविष्यवाणी करनी चाहिए। उदाहरणों में एक मैच में एक खिलाड़ी द्वारा हिट किए गए दोषों की संख्या, एक सत्र में एक खिलाड़ी द्वारा टूर्नामेंट जीत की संख्या, या एक सेट के दौरान इक्के की संयुक्त संख्या शामिल हो सकती है।

टेनिस पर सट्टेबाजी द्वारा कैसे एक लाभ बनाने के लिए

इस अनुभाग में, हम आपको शुरुआत और मध्यवर्ती टेनिस बेटर्स दोनों के लिए कुछ सुझाव प्रदान करते हैं, ताकि आप अपने अनुभव का अधिकतम लाभ उठा सकें।

  • भूतल प्रदर्शन:
    एक खिलाड़ी मिट्टी पर उत्कृष्ट हो सकता है, लेकिन वे पारंपरिक रूप से हार्डकोर्ट पर संघर्ष करते हैं। जानें कि प्रत्येक खिलाड़ी सभी संभावित सतहों (घास, हार्डकोर्ट, क्ले) पर कैसा प्रदर्शन करता है।
  • चोटों पर नज़र रखें:
    नागिंग की चोट सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी को भी बाधित कर सकती है। खिलाड़ी के शारीरिक स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान दें, क्योंकि ओडस्मेक निश्चित रूप से हैं।
  • खेलने की शैली:
    प्रत्येक खिलाड़ी के खेलने की अपनी शैली होती है, जिसमें कुछ काम बड़े या लंबे समय के लिए होता है। एक मैच से पहले, देखें कि कैसे एक खिलाड़ी ने अपने वर्तमान प्रतियोगिता के समान कौशल के साथ विरोधियों के खिलाफ प्रदर्शन किया है। यह एक पूर्वावलोकन प्रदान कर सकता है कि मैच कैसे खेलेगा।
  • मौसम देखें:
    कुछ खिलाड़ी हवा या प्रतिकूल परिस्थितियों में बेहतर होते हैं। खिलाड़ियों की प्रवृत्ति को जानकर, आप कम-से-आदर्श मौसम होने पर पूंजीकरण कर सकते हैं।