Safe & Secure
तेजी से भुगतान
विशेषज्ञ टीम

ऑस्कर 2020 सट्टेबाजी

लॉस एंजिल्स में हर साल, हॉलीवुड के सभी खूबसूरत लोग एक साथ इकट्ठा होते हैं, जो गोल्ड-प्लेटेड ट्राफियां सौंपते हैं और अकादमी पुरस्कार के रूप में जाने जाते हैं। पहला समारोह 1929 में हुआ, और यह फैशन और तमाशा से भरी एक वार्षिक पॉप संस्कृति घटना में विकसित हुआ। कुछ पुरस्कारों के लिए देखते हैं, जबकि लाखों अन्य यह देखने के लिए धुन लगाते हैं कि लाल कालीन पर सेलेब्स क्या पहने हुए हैं।

घटना को देखने के अलावा, जुआ और / या सिनेमा के प्रशंसक भी ऑस्कर सट्टेबाजी का लाभ उठा सकते हैं। अधिकांश स्पोर्ट्सबुक्स पुरस्कार के मौसम के आसपास विकल्पों की एक चापलूसी की पेशकश करते हैं, और प्रेमी सिनेफिल्ड को कुछ अच्छी तरह से रखा दलित दांव पर सफाई करने का अवसर मिलता है।

पद एनएल जुआ स्थल साइन अप बोनस शुरू हो जाओ
# 1 € 30 नि: शुल्क बेट यात्रा साइट
# २ € 200 तक 100% यात्रा साइट
# ३ € 50 तक 100% यात्रा साइट
# ४ € 100 स्वागत बोनस यात्रा साइट

ऑस्कर वोटिंग कैसे काम करती है

ऑस्कर विजेताओं को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज के सदस्यों द्वारा वोट दिया जाता है। इस संगठन में लगभग 6,000 सदस्य हैं, जिनमें से 33% पूर्व पुरस्कार प्रत्याशियों के शामिल हैं। अन्य 67% को वर्तमान सदस्यों द्वारा नामित किया गया है और अकादमी के शासी निकाय द्वारा मतदान किया गया है।

अधिकांश श्रेणियों में, उम्मीदवार उस विशिष्ट श्रेणी के सदस्यों द्वारा निर्धारित किए जाते हैं। उदाहरण के लिए, निर्देशक सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए नामितियों का निर्धारण करते हैं। बेस्ट पिक्चर नॉमिनी को सभी सदस्यों द्वारा वोट दिया जाता है, और डॉक्यूमेंट्री और फॉरेन फिल्म जैसी श्रेणियों को एक विशेष पैनल द्वारा चुना जाता है।

एक बार प्रत्याशियों की घोषणा हो जाने के बाद, सदस्य सभी उपलब्ध श्रेणियों में मतदान कर सकते हैं। परिणामों को सारणीबद्ध किया जाता है और ऑस्कर के वार्षिक प्रसारण के दौरान (फरवरी के अंत में आयोजित) घोषित किया जाता है। ऑस्कर के लिए नामांकित या नामांकित होने से फिल्म के राजस्व में वृद्धि होती है, और पुरुष अभिनेता 81% तक के वेतन का लाभ उठा सकते हैं।

अकादमी पुरस्कार शर्त विकल्प

कुछ स्पोर्ट्सबुक्स ऑस्कर के लिए व्यापक रेंज की पेशकश करते हैं, जबकि कुछ संख्या को एक या दो तक सीमित करते हैं। निम्नलिखित सबसे आम हैं:

  • फ्यूचर्स विनर - कुछ साइट नामांकन की घोषणा से पहले ही ऑस्कर विजेताओं पर भविष्य के दांव की पेशकश करती हैं। अनिश्चितता के स्तर के कारण संभावनाएं अधिक हैं, लेकिन संभावित भुगतान भी अधिक है।
  • एकमुश्त विजेता - इन बाधाओं को प्रत्याशियों की घोषणा के बाद जारी किया जाता है, और वे सट्टेबाजों को विभिन्न श्रेणियों के लिए एकमुश्त विजेताओं की भविष्यवाणी करने की अनुमति देते हैं। सर्वश्रेष्ठ चित्र और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हमेशा दिए जाते हैं, लेकिन कुछ साइटें स्क्रीनप्ले, सिनेमैटोग्राफी और यहां तक कि सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फीचर पर भी दांव लगा सकती हैं।
  • ओवर / अंडर - यदि कोई फिल्म कई ऑस्कर के लिए नामांकित होती है, तो एक ओवर / अंडर उपलब्ध होने की अपेक्षा करें। दांव लगाने की इस शैली में, दांव लगाने वाले को चुनना होगा कि जीते गए पुरस्कारों की वास्तविक संख्या ओडस्मैकर द्वारा सूचीबद्ध संख्या से अधिक या कम होगी।
  • प्रपोजल बेट्स - जिसे "प्रोप बेट्स" के रूप में भी जाना जाता है, इस प्रकार के दांव विषय की एक विस्तृत श्रृंखला को कवर कर सकते हैं। उदाहरणों में शो की लंबाई पर, एक सेलिब्रिटी द्वारा पहनी जाने वाली पोशाक का ब्रांड शामिल हो सकता है या प्रसारण के दौरान किसी के साथ मेजबान सेल्फी लेता है या नहीं। कुछ विकल्प के बजाय इस विकल्प के साथ जंगली हो सकते हैं।

ऑस्कर विजेता की भविष्यवाणी

कुछ अकादमी पुरस्कार विजेता कहीं से भी निकलते हैं, लेकिन परिणाम अक्सर थोड़ा धैर्य और अनुसंधान के साथ भविष्यवाणी की जा सकती है। शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह गोल्डन ग्लोब्स और एसएजी जैसे पहले के अवार्ड शो हैं। यदि कोई फिल्म या कलाकार लगातार ऑस्कर के लिए रन-अप में सफल होता है, तो वे घर में थोड़ा स्टैच्यू लेने के लिए एक अच्छा दांव लगाते हैं।

हॉलीवुड को एक अच्छी संदेश वाली फिल्म पसंद है, इसलिए अपने बेस्ट पिक्चर के उम्मीदवार को चुनते समय इस बात का ध्यान रखें। युद्ध, दासता और प्रलय के बारे में फिल्मों की तलाश करें, क्योंकि अकादमी के सदस्य किसी भी फिल्म के लिए "समस्या" या मानवीय पीड़ा से ग्रस्त हैं।

अभिनेता और अभिनेत्रियाँ भी ऑस्कर लेने के लिए एक अच्छी स्थिति में हैं जब उन्हें "अभिनय" करने के लिए बहुत कुछ मिलता है। मैं बहुत चिल्लाने और अन्य थोड़े से मधुर व्यवहार के साथ दृश्य-चोरी के प्रदर्शन के बारे में बात कर रहा हूं। डैनियल डे-लेविस द्वारा कुछ भी एक अच्छा उदाहरण है, जैसा कि किसी भी भूमिका में विकृति, बाधाएं, या बदसूरत दिखने के लिए एक सुंदर कलाकार (उदाहरण के लिए मॉन्स्टर में चार्लीज़ थेरॉन) के साथ किया जाता है।