Safe & Secure
तेजी से भुगतान
विशेषज्ञ टीम

हमने विश्व की सबसे बेहतरीन गोल्फ स्पोर्ट्सबुक इन ऑर्डर की रैंकिंग में एक झूला उठाया

ये साइटें एक होल-इन-वन हैं!

गोल्फ का आधुनिक खेल पहली बार 15 वीं शताब्दी के स्कॉटलैंड में खेला गया था, और नियम सदियों से बहुत कम बदल गए हैं। हालांकि एक गेंद को छेद में मारने का लक्ष्य काफी सरल लगता है, खेल की चुनौतीपूर्ण प्रकृति ने कई पुरुषों और महिलाओं को खेल के प्रति जुनूनी बना दिया है।

गोल्फ सट्टेबाजी जुनून के समान स्तर को प्रेरित नहीं कर सकती है, लेकिन यह अधिकांश ऑनलाइन स्पोर्ट्सबुक्स के लिए एक स्वागत योग्य है। खिलाड़ियों के एक बड़े क्षेत्र के साथ, कई दिनों की प्रतियोगिता, और पाठ्यक्रम जो कई प्रकार की चुनौतियाँ पेश करते हैं, यह एक ऐसा कभी-कभी बदलने वाला खेल है जो सबसे अधिक घबराए हुए दांव लगाने वाले को भी रोमांचित कर सकता है।

यह लेख गोल्फ के दांव के बारे में कुछ मूल बातें शामिल करता है, जिसमें दांव से लेकर कुछ उपयोगी टिप्स शामिल हैं। चाहे आप केवल शुरुआत कर रहे हों या ऑड्समेकर्स पर बढ़त हासिल करना चाहते हों, इस जानकारी को एक साहित्यिक छेद-इन-वन (या कम से कम बराबर) प्रदान करना चाहिए।

पद एनएल जुआ स्थल साइन अप बोनस शुरू हो जाओ
# 1 € 30 नि: शुल्क बेट यात्रा साइट
# २ € 200 तक 100% यात्रा साइट
# ३ € 50 तक 100% यात्रा साइट
# ४ € 100 स्वागत बोनस यात्रा साइट

गोल्फ सट्टेबाजी के लिए लोकप्रिय दांव

फुटबॉल और बास्केटबॉल जैसे खेलों में अक्सर सट्टेबाजी के समान विकल्प होते हैं, लेकिन गोल्फ के छेद-दर-छेद प्रारूप ने सट्टेबाजों के लिए रोमांचक नई संभावनाओं की दुनिया खोल दी है। हालांकि ये दांव एक स्पोर्ट्सबुक से दूसरे में अलग होना सुनिश्चित करते हैं, लेकिन उनमें सबसे लोकप्रिय गोल्फ सट्टेबाजी विकल्प शामिल हैं।

  • एकमुश्त विजेता:
    किसी ईवेंट में सभी प्रतिभागियों को सूचीबद्ध किया गया है, और टूर्नामेंट विजेताओं का चयन करने के लिए यह सट्टेबाज पर निर्भर है। मनी लाइन ऑड्स अक्सर उपयोग किए जाते हैं, जिसका अर्थ है कि एक खिलाड़ी को इसके सामने प्लस या माइनस साइन के साथ एक नंबर दिया जाता है। यदि यह एक प्लस चिह्न है, तो खिलाड़ी को एक दलित माना जाता है और उनकी संख्या इंगित करती है कि दांव लगाने वाले को $ 100 दांव के साथ कितना पैसा मिल सकता है। यदि यह एक नकारात्मक संकेत है, तो खिलाड़ी एक पसंदीदा है और $ 100 जीतने के लिए संख्या कितनी होनी चाहिए।
  • गोल्फ फ्यूचर्स:
    दांव का यह रूप एकमुश्त विजेता विकल्प के समान है, लेकिन यह अक्सर अग्रिम महीनों की पेशकश करता है। टूर्नामेंट शुरू होने तक यह शर्त लगाई जा सकती है, लेकिन इवेंट की तारीख नजदीक आते ही ऑड्स बदल सकते हैं।
  • शीर्ष 10 खत्म:
    एकमुश्त विजेता दांव के समान, यदि उसके चुने हुए खिलाड़ी शीर्ष 10 में समाप्त हो जाते हैं, तो सट्टेबाज को छोड़कर एक पेआउट प्राप्त होता है। इस दांव के अन्य संस्करण शीर्ष 5 फिनिश और पहले दौर के नेता के लिए मौजूद हैं।
  • प्रोप बेट्स:
    सट्टेबाज एक विशिष्ट परिणाम की सही भविष्यवाणी करने की कोशिश करता है। उदाहरणों में टूर्नामेंट जीतने के लिए आवश्यक स्ट्रोक की संख्या और सर्वश्रेष्ठ अंतिम स्कोर के साथ यूरोपीय खिलाड़ी शामिल हैं।
  • माचिस:
    एक टूर्नामेंट में दो खिलाड़ियों को एक दूसरे के खिलाफ मिलान किया जाता है, और शर्त लगाने वाले को यह अनुमान लगाना चाहिए कि कौन बेहतर स्कोर के साथ समाप्त होगा। यह मैच अप 18 होल, 72 होल और कुछ अन्य भिन्नताओं में हो सकता है।
  • समूह नाटक:
    ओडस्मैकर उन मिश्रित गोल्फरों को सूचीबद्ध करता है जो एक समूह में एक साथ खेल नहीं रहे हैं, और शर्त लगाने वाला यह भविष्यवाणी करने की कोशिश करता है कि नामित छेदों के अंत में सबसे अच्छा स्कोर किसका होगा।
  • 3 बॉल बेटिंग:
    टूर्नामेंट के दौरान पहले कुछ दिनों में, गोल्फर तीन के समूह में खेलते हैं। 3 बॉल बेटिंग में, जुआरी को निश्चित संख्या में छेद (आमतौर पर 18) के बाद सबसे कम स्कोर वाले समूह खिलाड़ी को चुनना होगा।
  • 2 गेंद सट्टेबाजी:
    बाद में टूर्नामेंट में, खिलाड़ियों ने दो समूहों में पाठ्यक्रम मारा। यह दांव दांव लगाने वाले को चुनता है कि कौन सा समूह सदस्य बेहतर स्कोर के साथ समाप्त होगा।

गोल्फ पर सट्टेबाजी की सलाह

इससे पहले कि आप गोल्फ सट्टेबाजी में अपना कैरियर शुरू करें, रस्सियों को सीखने में कुछ समय बिताना सुनिश्चित करें। हालांकि यह सूची पूरी नहीं है, यह शुरुआत और मध्यवर्ती सट्टेबाजों के लिए कुछ ठोस सलाह प्रदान करता है।

  • पाठ्यक्रम को जानें:
    प्रत्येक पाठ्यक्रम अलग है, इसलिए यह उनके बारे में जितना संभव हो उतना सीखने के लिए भुगतान करता है। अधिकांश पाठ्यक्रमों की अपनी वेबसाइटें हैं, इसलिए आपके पास वास्तव में कोई बहाना नहीं है।
  • जानिए खिलाड़ियों की ताकत:
    कुछ खिलाड़ी गेंद को लंबी दूरी तक ड्राइव कर सकते हैं, जबकि अन्य हरे रंग में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं। एक बार जब आप किसी खिलाड़ी की ताकत और कमजोरियों को जान लेते हैं, तो आप उसके प्रदर्शन की कोशिश और भविष्यवाणी करने के लिए उसकी तुलना कर सकते हैं।
  • आँकड़े का अध्ययन करें:
    विश्लेषण करने के लिए कई टन आंकड़े हैं, जिसमें ड्राइविंग सटीकता, औसत रखना और हाथ धोना शामिल है। आप उन सभी को सीखने में बुद्धिमान होंगे।
  • आसमान देखो:
    मौसम, विशेष रूप से हवा की गति, एक प्रमुख कारक खेल सकते हैं। एक बार जब आप मौसम के पूर्वानुमान को जान लेते हैं, तो आप इसे खिलाड़ियों की ताकत से तुलना करके देख सकते हैं कि उन परिस्थितियों में किसे उत्कृष्टता प्राप्त करनी चाहिए।